लड़की पर तेज़ाब फेकने की धमकी दे रहा है सेना का अफसर, डरी लड़की ने किया फेसबुक पोस्ट, की डिफेन्स सचिव से शिकायत

ये भारतीय सेना का  अफसर संदीप कु. चव्हाण है. (नीचे तस्वीर में)  जिसकी पोस्टिंग इस समय शिलांग में है. ये बहादुर मुंबई की एक लड़की प्रियंका पांडेय को पिछले 2 साल से फोन करके और मैसेज करके भद्दी-भद्दी गालियाँ दे रहा है. लड़की के पिता  को फोन करेक बहादुर फौजी ने कहा है कि तुम्हारी बेटी वेश्या है. धंधा करती है.  और ये यह भी कहता है कि मैं तुम्हारी बेटी से शादी करूँगा . इसने लड़की के पिता  के फोन पर ही कहा है कि मैं मई के अंत में शिलांग से मुंबई आ रहा हूँ. तुम्हारी  बेटी मेरा फोन नहीं उठाती है. मैं आर्मी अफसर हूँ. मुझसे पंगा लेना बहुत महंगा पड़ेगा. मई आता हूँ फिर देखता हूँ कौन तुम्हारी बेटी को बचाता है. मैं उसकी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा. मैं उसके चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा.

लडकी को तंग करने वाला आर्मी ऑफिसर 


दो सालों से परेशान प्रियंका ने आज अपने फेसबुक पेज पर इस आशय का मेसेज डाला है. प्रियंका ने फेसबुक पर अपनी बात कहने के पहले डिफेन्स सचिव संजय मित्रा, और महिला आयोग  को अपनी शिकायत भी भेजी है और स्त्रीकाल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज मुम्बई के एक थाने में  उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा रही हूँ .  एक  पेस्टीसाइड कंपनी में कार्यरत प्रियंका ने बताया कि '  मैं तंग आकर उसके खिलाफ फेसबुक पर सार्वजनिक तौर पर आई हूँ. प्रोफेशनल काम के सिलसिले में संदीप मुझे मिला था, तब वह लखनऊ में पोस्टेड था. वह सेना की ओर से पेस्टिसाइड के ऑर्डर के लिए आता था. शुरू में वह इस सिलसिले में मुझसे बातें करता था, तब उसका व्यवहार नॉर्मल था. उसके बाद वह पजेसिव होने लगा मेरे प्रति. मैंने मई 2016 से उससे प्रोफेशनल रिश्ते तोड़ लिए.' वह इसके बाद अलग-अलग नंबरों से फोन कर प्रियंका को धमकियां देने लगा.  प्रियंका के अनुसार उसने इन नंबरों से फोन कर उसे धमकी दी है : 8691896111; 9999416159; 9971819732; 9077772481; 9096771066.

प्रियंका का फेसबुक पोस्ट 


प्रियंका के फेसबुक पोस्ट के अनुसार संदीप ने न सिर्फ उसे धमकियां दी बल्कि इस आशय की धमकी उसने उसके पिता तक भिजवाई.  लिखित धमकी अपने फोन नम्बर के साथ उसने अपने एक दोस्त के माध्यम से मेरे सेक्युरिटी गार्ड के मार्फ़त दी. बंद लिफ़ाफ़े में  वेरी अर्जेंट लिखा हुआ था , जिसे देते हुए सेक्युरिटी गार्ड को कहा गया कि इसे  मिस्टर पाण्डेय को देना.



प्रियंका ने  फौजी अफसर का पूरा पता और फोन नंबर अपने फेसबुक पेज पर जारी किया है: 
S K Chavan,
Headquarters 101 Area (st branch),
PIN 79001, C/o 99 APO,
Near Railbong,
Shillong, Meghalaya.
Pin Code : 793001
Landmark: Army Pre Primary School
Mobile: 9628052953

Blogger द्वारा संचालित.